Tuesday , May 24 2022

VIDEO : बीजेपी प्रत्याशी के समर्थक ने विरोध कर रहे ग्रामीणों पर पिस्टल निकाली..

बीजेपी समर्थक पिस्टल वीडियो: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे हैं, बीजेपी प्रत्याशियों की गुंडई वैसे वैसे सामने आती जा रही है. ताजा मामला मुजफ्फरनगर से BJP प्रत्याशी प्रशांत गुर्जर के समर्थक के पिस्टल निकालने की है.

ग्रामीणों ने जब BJP का विरोध किया तो प्रशांत गुर्जर के समर्थक ने पिस्टल निकाल ली, लेकिन अपनी वीडियो बनाते देख उसने धीरे धीरे पिस्टल नीचे कर ली और ग्रामीणों से बहस करने लगा. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह ग्रामीणों पर पिस्टल निकालने के बाद जब बीजेपी समर्थक ने देखा कि ग्रामीण पूरे वाकये का वीडियो बना रहे हैं, तो उसने पिस्टल नीचे करते हुये ग्रामीणों से बहस शुरू कर दी.

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी ऐसा ही एक वाकया सामने आया था, जिसमें ग्रामीणों का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक बीजेपी विधायक की गाड़ी को ग्रामीण गांव से बाहर निकलने को कहते हुये सुने जा रहे थे. साथ ही, यह भी कहते हुये कि गोली मारोगे तुम हमें?

दुखद है कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में ये कैसी तस्वीरें सामने आ रही है? यकीनन इन सब पर चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट तक को गंभीरता से संज्ञान लेने और कार्रवाई करने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें:

VIDEO : BJP MLA को गालियां देकर गांव से भगा रहे गांव वाले
VIDEO : BJP MLA को गालियां देकर गांव से भगा रहे गांव वाले

बहरहाल, इन घटनाओं के सामने आने के बाद कम से कम यह उम्मीद तो की जा सकती है कि जनता अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने वोट बेहद सोच समझकर और सही उम्मीदवार पर ही खर्च करेगी.

Check Also

चिंता पर चर्चा Part II : देश में बेरोजगारी बढ़ने से बढ़ी खुदकुशी करने वालों की संख्या, क्या कहते हैं अर्थशास्त्री

देश में बीते कुछ वर्षों में बेरोजगारी बढ़ी है, जिससे ज्यादातर लोग कर्ज के बोझ …